लक्ष्मी वार्टर प्राइवेट लिमिटेड की शाखा का हुआ शुभारंभ

e5f8c972-d539-493c-bbc4-d536db292551

टाटा मोटर्स के व्यवसायिक वाहनों के नए अधिकृत विक्रेता लक्ष्मी वार्टर प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी नई शाखा का शुभारंभ रामकृष्णा नगर विद्या काम्प्लेक्स में किया। लक्ष्मी वार्टर के निदेशक श्री अरुण भारती ने आज का रिपोर्टर संवादाता को संबोधित करते हुए कि वह जल्द ही जहानाबाद और अलवर में अपनी नई ब्रांच खोलने जा रहे हैं। ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए शहर में यह शाखा खोली गई है, इसकी मुख्य शाखा गौरीचक पटना गया राज्य मार्ग पर है। बहुत ही कम समय में लक्ष्मी मोटर अपने ग्राहकों के बीच में लोकप्रिय होने और विश्वास जीतने में कामयाब हुई है। यहां सेल और सर्विस दोनों की व्यवस्था उपलब्ध है। विगत कुछ माह से यहां के कर्मचारी ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारी पूजा है के सिद्धांत को अपना रहे हैं। निर्देशक अरुण कुमार जी ने पत्रकारों को बताते लक्ष्मी वार्टर ग्राहकों को उसकी सर्विस और सुविधाओं का पूरा ख्याल रखता है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से वाहन के ग्राहकों को अपने शोरूम में आने का निवेदन किया है। टाटा मोटर्स अपने सर्विसेस में गुणवत्ता के लिए ग्राहकों में बहुचर्चित है एवं हमेशा सर्विसेज और गुणवत्ता का ख्याल रखता है।

उद्घाटन में मुख्य अतिथि के ग्रुप में लक्ष्मी वार्टर के ग्राहकों एवं निर्देशक के साथ HR रंजीत कुमार , सेल्स मैनेजर अभिषेक कुमार, निलेश कुमार बिजनेस Head एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित थे !

*

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram