बिहार के बक्सर जिले में 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के गुनहगार गिरफ्तार

ना जाने बिहार के लोगों को क्या हो गया है ऐसी कौन सी हैवानियत का नशा छाया है जिस वजह से वह छोटी छोटी नाबालिक लड़कियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। कभी 3 साल की बच्ची तो कभी 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार जैसी खबरों के बाद इंसानियत जैसे शब्दों से तो भरोसा ही उठता चला जा रहा है। अब बिहार के बक्सर जिले से 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम देने वाले 3 लोग गिरफ्तार हो गए।

गिरफ्तार हुए पांच साल की बच्ची के गुनहगार-

पीड़ित परिवार ने महिला थाना में मामला दर्ज करावाय था, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बक्सर के  एसपी राकेश कुमार ने बताया कि यह घटना 13 सितंबर की है। इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। बच्ची का मेडिकल जांच कराया जा रहा है,   उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही एसपी राकेश कुमार ने इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक महिला से एक लाख रुपये की हुए लूट को लेकर कहा कि पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस केस का खुलासा करते हुए लूट के रकम के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी पहले भी जेल जा चुके हैं। इन अपराधियों के पास से लूट के एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। वहीं दूसरी ओर, बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार हजार बोतल शराब के साथ राकेश नाम के एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब से भरे बोलेरो लेकर तस्कर शराब की सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था, इसी दौरान पुलिस ने शारब से भरे बोलेरो और तस्कर को गिरफ्तार किया।

बिहार की अगर सभी जिले की पुलिस इतनी सतर्क हो जाए तो यहां अवश्य संभव है कि बिहार में जिस तरह की दरिंदगी फैली हुई है वह थोड़ी बहुत तो कम हो ही जाएगी। वहीं दूसरी और दहशतगर्दों का खौफनाक डर भी लोगों के अंदर से कम हो जाएगा और बिहार की बहू बेटियां सुरक्षित महसूस करेंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram