बिहार: बैंक मैनेजर की हत्या के बाद लोगों ने सड़कों पर निकाला आक्रोश

बिहार की सड़कों में दहशत और अफरातफरी के अलावा और कुछ भी नहीं रह गया है। बिहार के लोग अपना गुस्सा निकालने के लिए सड़कों पर तोड़फोड़ करना शुरू कर देते हैं और लोगों को आवागमन में बहुत समस्या होती है। वहीं इस बार बिहार के नालंदा मैं बैंक मैनेजर की हत्या कर देने के बाद लोगों ने अपना आक्रोश सड़कों पर दंगा फसाद कर निकाला।

यह है पूरा मामला-

नालंदा के दामन खंधा गांव निवासी बैंक मैनेजर जयवर्धन कुमार के अपहरण के बाद हुई हत्या से लोगों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। घटना के दूसरे दिन भी लोगों ने अपना गुस्सा सड़कों पर तोड़फोड़ करने से निकाला और लोगों को बेवजह परेशान करना शुरू कर दिया। वहीं प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी भी की। नालंदा थाना क्षेत्र के नालंदा मोड़ के पास आज सैकड़ों महिला और पुरुष सड़क पर उतर आए। इन लोगों ने हत्याकांड की निंदा करते हुए सड़क जाम कर दिया। इस हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। आक्रोशितों ने सड़कों पर टायर जलाकर आगजनी की और सड़क जाम कर दिया। इस कारण बिहारशरीफ से राजगीर जाने वाला मुख्य मार्ग जाम हो गया।

वहीं दूसरी ओर कल भी प्रदर्शनकारियों ने खूब दंगा फसाद किया था जिसके बाद आवागमन में लोगों को समस्या उठानी पड़ी थी। आपको बता दें कि हत्या की सूचना मिलने के बाद एक दिन पूर्व कारगिल चौक के पास बिहारशरीफ में लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। करीब 2 घंटे तक सड़क जाम रखा गया था। आज भी लोग सड़क जाम कर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram