बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार AIIMS में हो गए हैं भर्ती

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के दौरान तबीयत खराब होने के कारण दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। नीतीश की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ही नाजुक लग रही थी। मंगलवार को डॉक्टर्स ने उनका हेल्थ चेकअप किया। बताया जा रहा है कि घुटनों में दर्द और आंखों में परेशानी के कारण उन्होंने भर्ती कर लिया गया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार AIIMS में हो गए हैं भर्ती-

जानकारी के मुताबिक, सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स में भर्ती हुए। उन्हें आंखों और घुटनों में तकलीफ है। बीते कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है, जिस कारण उन्होंने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। सोमवार दोपहर नीतीश पटना से दिल्ली के एम्स के लिए रवाना हुए थे। इससे पहले नीतीश कुमार दिल्ली स्थित अपने नए घर 6 कामराज लेन में रह रहे थे। नीतीश बीते कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं, जिसका असर उनके काम पर भी पड़ रहा है और कई मीटिंग्स भी रद्द कर दी गई है। मुख्यमंत्री नीतीश का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में किया जा रहा है। अब नीतीश अगले कुछ दिन दिल्ली में ही रहेंगे, इस दौरान वो कई बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। इन मुलाकातों में आगामी चुनावों में सीटों का बंटवारा तय हो सकता है। वहीं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश पर तंज कसते हुए उनके मेडिकल बुलेटिन की भी मांग की थी।

अब सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि नीतीश जल्द से जल्द ठीक होकर वापस अपनी राजनीति की कार्यकाल संभाले और आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जो लड़ रही थी बनाने का प्रयास कर रहे हैं उसे जारी करें और बिहार की जनता के लिए अच्छे से अच्छा काम करके दिखाएं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram