बिहार: भोजपुर जिले में छात्राओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर कर काटा बवाल

अब बिहार में भी समानता की बात की जाती है तो लड़कियां दंगे फसाद करने में पीछे क्यों रहें ! दरअसल अब लड़कियों ने भी बिहार में जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया है। बिहार के भोजपुर जिले में छात्राओं ने एडमिट कार्ड ना मिलने पर काली का रूप धारण कर कॉलेज में तोड़फोड़ की और छेनी हथौड़े से जमकर किया प्रहार।

बिहार की छात्राओं ने किया जमकर हंगामा-

B. A. पार्ट 3 की परीक्षा में अब सिर्फ 3 दिन ही बाकी है लेकिन अभी तक छात्राओं को उनका एडमिट कार्ड नहीं मिला है। इस कारण छात्राओं ने परेशान होकर महंथ महादेवानंद महिला महाविद्यालय में कॉलेज प्रशासन के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया। आक्रोशित छात्राओं ने कॉलेज के अंदर तो तोड़फोड़ की है लेकिन छात्राओं ने अपना उग्र रूप सड़कों पर भी दिखाया। छात्राओं ने बीच सड़क पर खड़े होकर सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की। छात्राओं का कहना था कि अगले 4 अक्टूबर से उनके बीए पार्ट थर्ड की परीक्षा होने वाली है। कॉलेज प्रशासन द्वारा अभी तक एडमिट कार्ड छात्राओं को उपलब्ध नहीं कराया गया है। छात्राओं ने कहा कि कॉलेज प्रशासन उन्हें परेशान कर रही है। एडमिट कार्ड के लिए कभी विश्वविद्यालय भेजा जा रहा है तो कभी विश्वविद्यालय द्वारा कॉलेज भेजा जा रहा है।

कॉलेज प्रशासन के इस व्यक्तित्व से छात्राएं काफी निराश हैं और प्रशासन से खफा भी हैं। जिस कारण उन्हें अपना उग्र रूप दिखाने के लिए मजबूर होना पड़ा और उन्हें तोड़फोड़ करना पड़ा। छात्राओं की इस आक्रोश को देखते हुए महिला कॉलेज की प्राचार्य ने त्वरित सूचना स्थानीय थाना को दी, जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उग्र छात्राओं को समझाने का काम किया।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram