बिहार के सांसद पप्पू यादव ने राजद नेता तेजस्वी यादव को बनाया अपना शिकार

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को इन दोनों सुर्खियों में छाए रहने का शौक चढ़ा है शायद तभी तो पप्पू यादव आए दिन ऐसे विवादित बयान देते हैं जिनके बाद उनके बयान की चर्चा सभी जगह होने लगती है। इस बार पप्पू यादव ने राजद नेता तेजस्वी यादव को अपने विवादित बयान के घेरे में लिया है।

पप्पू यादव ने लिया तेजस्वी यादव को निशाने पर-

दरअसल, राजद नेता तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव पर भारत बंद में बिन बुलाए हिस्सा लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से राजद और जदयू के प्रवक्ता लगातार पप्पू यादव पर चौतरफा हमला कर रहे है। इन सब हमलों को जोड़ते हुए पप्पू यादव ने कहा ये लोग प्रवक्ता नहीं है दलाल हैं, ये सभी दलाली करते हैं। पैसे लेकर एशो आरम की चीजें परोसने वाले लोग प्रवक्ता बनकर मुंह मीयां मिठ्ठू बनते रहते हैं। पप्पू यादव ने धमकाते हुए शब्दों का प्रयोग किया ओर कहा कि जिसका चरित्र ही सिर्फ परोसने का हो, दलाली करने का हो, रात और दिन के उजालों में भेजने का हो, एसे लोग मेरा मुंह न खुलवाए तो ज़्यादा अच्छा होगा। कौन-कौन लोग क्या-क्या परोसता है, मैं उन सबको उजागर कर के रख दूंगा। पप्पू यादव यहां नहीं रुके उन्होंने नयालक जैसे अभद्र शब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि यदि उन्हें बहुत घंमड है अल्पसंख्यक और यादवों पर तो वह भूल जाए उनके साथ हम कभी नहीं जाएंगे। कांग्रेस के साथ पप्पू यादव का वैचारिक रिश्ता है, और अगर कांग्रेस को पप्पू यादव के साथ वैचारिक रिश्ता रखना है तो ठीक है नहीं तो इस नालायक बेटे के साथ अब रिश्ता कभी नहीं।

अब पप्पू यादव के इस बयान का तेजस्वी यादव ने कोई भी जवाब नहीं दिया है लेकिन आज दिन ऐसे विवादित बयान देने के बाद पप्पू यादव को हर जगह से विवादों के घेरे में गिरना पड़ता है और उन्हें 4 बात भी सुनने को मिल जाते हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram