मुख्यमंत्री की नाकामियों ने बिहार में AK-47 जैसे हथियार को आम कर दिया है: तेजस्वी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा की आपकी नाकामियों ने बिहार में AK 47 हथियार आम कर दिया है. तेजस्वी यादव ने बिहार में AK 47 से हुए चार ह्त्याओं का जिक्र किया इस क्रम में उन्होंने लिखा की समस्तीपुर में एक बिजनेसमैन की हत्या AK 47 से हुई थी फिर पटना में एक व्यवसायी की हत्या फिर मोतिहारी में एक छात्र की हत्या और अब मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या AK 47 से ही हुई आखिर बिहार में AK 47 इतनी आसानी से कहा से आते है?

यह एक बड़ा सवाल है की आखिर बिहार में इतनी आसानी से AK 47 कहा मिलते है. जब हम इसकी खोज में गूगल पर कर रहे थे तब हमारी नजर मुंगेर के प्रमंडल डीआईजी जितेन्द मिश्रा के एक बयान पर पड़ी जिसमे उन्होंने कहा की जबलपुर से AK 47 की एक खेप मुंगेर लाई गई है. मुंगेर पुलिस ओर जबलपुर पुलिस ने मिलकर एक गिरोह का भन्दा फोड़ किया है यह गिरोह जबलपुर से AK 47 रायफल बिहार में लाकर बेचा करते थे.

इस गिरोह का सरगना पुरुषोतम रजक ने बताया की वह सेना के अर्मोर पद से रिटायर है २०१२ में उसकी मुलाकात एक सुरेश ठाकुर से हुई जो सिओंड़ी गोदाम में कर्मचारी काम करता था और वही २०१२ से इसको AK 47 लाकर देता था और ये उसे बिहार में लाकर 5 से 6 लाख में बेच देता था.

पुरुषोतम ने २०१२ से अब तक 70 AK 47 बेचने का बात कबूल रहा है अब सवाल ये उठता है की जबलपुर रक्षा मंत्रालय की फैक्ट्रियो से लगातार 6 साल में 70 AK 47 रायफल गायब हो गए और किसी को कुछ पता ही नही चला.

ये घटना हिंदुस्तान की आतंरिक सुरक्षा पर बड़ी सेंध है जाँच एजेंसियों ने इसे देखते हुए सभी राज्यों में अलर्ट भेज दिया है

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram