दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने फिर बढ़ाई लालू एंड परिवार की मुश्किलें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही। एक के बाद एक मुसीबतों ने उन्हें और बीमार कर दिया है। लालू एंड परिवार आए दिन समस्याओं से घिरा रहता है और इन समस्याओं का समाधान ढूंढता रहता है। अब  लालू की मुश्किलों को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने बढ़ाई है। पटियाला हाउस कोर्ट ने रेलवे टेंडर घोटाले के मामले में ईडी की चार्जशीट पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने फिर बढ़ाई लालू यादव की मुश्किलें-

चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव पर आरोप है कि उन्होंने रेलमंत्री रहते हुए रेलवे के दो होटलों को IRCTC को ट्रांसफर किया और होटलों की देखभाल के लिए टेंडर जारी किये थे। इसके बाद रांची और पुरी के दो होटलों का आवंटन कोचर बंधु की कंपनी सुजाता होटल को ट्रांसफर कर दिया गया। अब आज इस मामले में सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा कि सभी आरोपियों को बतौर अभियुक्त समन जारी किया जाए। वहीं, इस बात का जवाब देते हुए कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट पर संज्ञान लेने से पहले इसे पढ़ने की जरूरत है और मुद्दे के बारे में पूरी जानकारी लेना भी जरूरी है। दरअसल, इस मामले में  लालू एंड परिवार समीत 14 अन्य पर भी समन जारी। इस मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव भी आरोपी बनाए गए हैं। साथ ही मेसर्स लारा प्रोजेक्ट एलएलपी, सरला गुप्ता, प्रेमचंद गुप्ता, गौरव गुप्ता, नाथ मल ककरानिया, राहुल यादव, विजय त्रिपाठी, देवकी नंदन तुलस्यान, मेसर्स सुजाता होटल, विनय कोचर, विजय कोचर, राजीव कुमार रेलान और मेसर्स अभिषेक फाइनेंस प्राइवेट का नाम भी शामिल हैं।

अब इस मामले में लालू यादव और उनके परिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 6 अक्टूबर को पेश होने का सम्मन जारी किया है। आपको बता दें कि पिछले बाहर जब कोर्ट में लालू यादव की पेशी हुई थी तब वह बहुत परेशान थे और उन्होंने कहा था कि मैं निर्दोष हूं और मुझे और मेरे परिवार को गलत इल्जाम में फंसाया जा रहा है। अब 6 अक्टूबर को ही पता चलेगा कि कोर्ट क्या फैसला करता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram