बिहार की राजधानी में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या

बिहार की सड़कों मैं दहशत का रंग ऐसा फैला हुआ है कि बिहार का हर एक शख्स खौफ और सदमे में है। अब राजधानी पटना में एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है जिसकी वजह से सड़कों पर अफरा-तफरी का माहौल है और हत्या से गुस्साई हुई भीड़ ने नौबतपुर मसौढ़ी मार्ग को जाम कर दिया है।

किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या-

अपराधियों ने अपना बदला पूरा करने के लिए एक वृद्ध किसान को दिनदहाड़े गोली मार दी। इस मृतक किसान का नाम भुनेश्वर बताया जा रहा है। यह घटना नौबतपुर थाना के प्रखंड कार्यालय के पास अभरनचक गांव की है। इससे पहले भी अभरनचक गांव के एक और किसान अजय सिंह की हत्या के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, भुनेश्वर राम की हत्या में विजय सिंह का हाथ बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचकर फुलवारीशरीफ डीएसपी, लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं। वहीं, थानाध्यक्ष कमाख्या सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले शिकायत की गई थी और  एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई भी की जा रही है।

फिलहाल हत्या में कुछ नाम सामने निकल के आए हैं जिसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए खोज में निकल पड़ी है। लेकिन बिहार की जनता को यह सोचना चाहिए कि जो किसान हमें खाना पानी देता है उसी किसान की हत्या करने पर जुट गए हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram