दूल्हा बनने को तैयार बैठे हैं लालू के बेटे तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक और सदस्य जुड़ने को तैयार है। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने दूल्हा बनने की इच्छा जाहिर कर दी है और उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही दूल्हा बन सकते हैं।

दूल्हा बनने को तैयार बैठें हैं तेजस्वी-

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दूल्हा बनने के लिए हामी भर दी है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं है कि तेजस्वी कब दूल्हा बनेंगे। आपको बता दें कि यह खबर अंदरखाने से जो खबरें आ रही हैं। और इस खबर के मुताबिक तेजस्वी यादव अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी की शादी हो सकती है। इस बात की पुष्टि खुद दूल्हे यानी तेजस्वी यादव ने भी की है. उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए ‘हां’ कर चुके हैं। तेजस्वी ने कहा है कि उन्हें शादी के प्रस्ताव आ रहे हैं, जिस पर वह विचार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव के इस बड़े बयान के बाद अब तो यह है कि सियासी मुद्दा भी गर्म होगा और विपक्षी दल की पार्टियां चुटकी कसने से पीछे नहीं हटेगी।

वहीं, तेजस्वी यादव की बातों से यह साफ लग रहा है कि 6 अक्टूबर को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में आईआरसीटीसी टेंडर घोटाले को लेकर जारी समन से पूरा लालू परिवार परेशान है। तो दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर उनकी शादी तय हो गई तो सुशील मोदी कहीं ट्वीट ना कर दें कि पहले शादी करोगे या जेल जाओगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram