पटना: अपराधियों ने दिया पुलिस को चकमा, युवक को मारी दिनदहाड़े गोली

आज बिहार राजधानी पटना में मोहर्रम के अवसर पर अपराधियों ने दिनदहाड़े कोतवाली थाना के पास एक युवक को गोली से छलनी कर दिया। मोहर्रम के अवसर पर पुलिस के तैनात होने के बाद भी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और पुलिस की मेहनत पर पानी फेर दिया।

अपराधियों निमाड़ी युवक को दिनदहाड़े गोली-

शुक्रवार मोहर्रम के अवसर पर राजधानी पटना के कोतवाली थाने के पास बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को लगातार चार गोलियां मार कर वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद उस युवक को जल्दी जल्दी में इलाज के लिए उसे पीएमसीएच भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना की पुष्टि पटना एसएसपी मनु महाराज ने की है। मृतक की पहचान तवरेज आलम के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी काफी देर से रेकी कर रहे थे। तवरेज आलम जैसे ही कोतवली थाने के पीछे लगी अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आया तभी अपराधियों ने उसके सीने में सटाकर 4 से 5 गोली मार दी। गोली लगने के बाद तवरेज आलम जमीन पर गिर गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि घटनास्थल से अपराधियों का क्लू मिल गया है। जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

पुलिस को मृतक के बारे में यह क्यों मिला है कि वह शहाबुद्दीन का शार्प शूटर था। वहीं, दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि मृतक तवरेज आलम अपना नाम बदलकर पटना के अनिसाबाद में रहता था। ऐसे मूल रूप से वह जहानाबाद का रहने वाला बताया जाता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram