बिहार: बेगूसराय में फिर दी क्राइम ने दस्तक, लोगों ने किया हंगामा

बिहार में जिस तरह से दंगा और फसाद की बढ़ोतरी हो रही है, उस तरह से यह साफ पता चल रहा है कि बिहार में अब सिर्फ क्राइम ही दस्तक दे रहा है। सरकार इस क्राइम को रोकने के लिए जिस तरह से लगाम लगा रही है उस तरह से यह साफ पता चल रहा है कि या लगाम ढीली पड़ रही है और बढ़ता क्राइम भारी पड़ रहा है। बिहार के बेगूसराय में 1 वार्ड की पीट-पीटकर हत्या के बाद लोगों का गुस्सा सड़कों पर फूट रहा है।

बिहार के बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक वार्ड सदस्य की पीट-पीटकर हत्या मामला में लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है। लोगों ने सड़कों पर जाम कर कर सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की और सड़कें भी जाम कर दी। मृतक की पहचान अजीत कुमार के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एनएच-55 को जाम कर इसका जमकर विरोध किया। लोगों ने मृतक के लिए मुआवजे के साथ सीबीआई जांच की भी मांग की है। बरियारपुर पश्चिम टोला स्थित एनएच-55 को लोगों ने बुरी तरह जाम कर के रखा, जिसके कारण आम लोगों को खासा कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। वहीं सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया है और इस वजह से और लोगों को गुस्सा सड़कों पर फूट रहा है। जाम की वजह से लोगों को आवागमन में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram