बिहार के गोपालगंज में स्मृति ईरानी के काफिले के साथ हुआ यह विरोध

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा संकल्प सम्मेलन में शामिल होने स्मृति ईरानी आज गोपलगंज पहुंची थी। उनके गोपालगंज पहुंचने से पहले ही बन रशियन कार्यो ने उनका वीडियो शुरू कर दिया था। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर काला झंडा दिखाया। विरोध कार्यों पर बीजेपी के कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां बरसाई।

गोपालगंज में दिखा स्मृति ईरानी का जमकर विरोध

बिहार के गोपालगंज जिले में केंद्रीय मंत्री का काफिला शहर के चौक-चौराहों से होकर गुजर रहा था। तभी बीच रास्ते में एनएसयूआई के कई कार्यकर्ता उनके गाडी के सामने आ गए और काला झंडा दिखाने लगे। इसके बाद वहां मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसमें युवक को गंभीर चोटें आई है। आपको बता दें कि विरोधियों ने तो पहले से ही स्मृति ईरानी का विरोध करना शुरू कर दिया था। गोपालगंज के सभी चौराहे पर स्मृति ईरानी के बड़े बैनर लगाए गए थे जिस पर विरोधियों ने कालिख पोत कर उनका विरोध किया था लेकिन समय रहते ही कार्यकर्ताओं ने वहां पोस्टर हटाकर नए पोस्टर लगा दिए थे।

जरूर पढ़ें-बिहार: गोपालगंज जिले में हुआ स्मृति ईरानी का इस तरह से विरोध

गौरतलब है कि राज्य के अलग-अलग जिलों में बीजेपी के नेताओं को काला झंडा दिखाया जा रहा है। इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को सवर्ण कार्यकर्ताओं ने रोहतास व कैमूर में काला झंडा दिखाया था। वहीं, सुशील मोदी को दरभंगा में काला झंडा दिखाया गया था। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को भागलपुर में सवर्ण कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया था। यह सब विरोध देकर यह साफ पता चल रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का जीतना बेहद मुश्किल है और विपक्षी दल की पार्टियां बीजेपी को कमजोर देख अपनी पार्टी को मजबूत करना जरूर चाहेंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram