जाने क्यों चाहते हैं तेजस्वी यादव नीतीश कुमार का इस्तीफा

लोकसभा चुनाव में आया अब कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं और सियासत इतनी ज्यादा गर्म है कि विपक्षी दल की पार्टियां एक-दूसरे पर भरपूर इल्जाम लगाने पर तुली हुई हैं। वहीं, तेजस्वी यादव बार बार नीतीश कुमार पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। जैसे-जैसे बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे तेजस्वी के ताने भी बढ़ते ही जा रहे हैं।

तेजस्वी चाहते हैं नीतीश का इस्तीफा-

तेजस्वी लगातार नीतीश कुमार पर अपना तंज कसते हुए निशाना साध रहे हैं और उन्हें सियासत से संन्यास लेने की बात कह रहे हैं। इस बार उन्होंने कई ट्वीट किए जिस पर उन्होंने नीतीश पर लगातार निशाना साधा। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि AK-47 वाले सुशासनी गुंडों द्वारा चुन-चुनकर व्यवसायियों को गोलियों से भुना जा रहा है। नीतीश सरकार अपराधियों के सामने समर्पण कर चुकी है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सुशासनी छाती पर चढ़ दरिंदो ने व्रती महिला के साथ खुले आसमान तले गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल। “मुझे छोड़ दो,मैंने आज सहा (व्रत किया) है” बिहार मे जितिया था, और बच्चो की लंबी उम्र के लिये व्रत करने वाली एक मां का दुष्कर्म हुआ। बेहद शर्मनाक अनैतिक बाबू!  उसके बाद तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पर नीतीश सरकार को घेरते हुए लिखा कि ‘नीतीश जी, जग हंसाई से अच्छा है समय रहते 34 बच्चियों के संस्थागत बलात्कार कांड में दूसरे मंत्री का इस्तीफा ले लीजिए। पुख्ता सबूत के बारे में आप भी जानते हैं लेकिन नैतिकता मापने के लिए समय दिया जा रहा है। पता है ना, पूर्व मेयर हत्याकांड में भी आपका बड़ा क़रीबी नेता सम्मिलित है’।

जब तेजस्वी यादव का नीतीश को ताना मारने से पेट नहीं भरा तो उसके बाद उन्होंने मोदी सरकार पर ही ताना मारना शुरू कर दिया। मोदी सरकार पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि जुमलेबाजों के ज़ुल्मों से परेशान किसान ने लाठी उठा ली है कोई बचा नहीं पाएगा। पूंजीपतियों के दलालों, अन्नदाताओं की मांगें पूरी करो अन्यथा सिंहासन खाली करो। ये धरती पुत्र हैं तानाशाही को लाठी में लिपटा कर आसमान में फेंक देंगे और धरती में गाड़ देंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram