बारिश ने पंजाब में मचाया आतंक, जारी किया गया हाई अलर्ट

बारिश का कहर अभी कुछ दिनों पहले तक केरल में इतनी बुरी तरीके से फैला हुआ था जिसमें लाखों की संख्या में लोग बेघर हो गए और अपनों को खो दिए। वहीं बारिश में जो तबाही मचाई थी उसकी वजह से कई लोगों की जान भी चली गई और अब खबर आ रही है कि बारिश ने एक विकराल रूप पंजाब में भी धारण किया है।

जारी किया गया हाई अलर्ट –

चंडीगढ़ और हरियाणा में इन दिनों बारिश का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है वहीं शनिवार रविवार को ही बारिश ने इतना विकराल रूप धारण किया है कि जिसमें कई लोगों की मौत भी हो गई क्योंकि रविवार को हुई बारिश के कारण हादसों में करीब 6 लोगों की मौत हो गई और 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि अगर कोई जरूरी काम हो तभी लोग अपने घरों से बाहर रहे तथा अन्यथा घर से ना निकलें। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सेना से भी इस बारे में बात की है और सेना को भी मदद करने के लिए तैयार रहने को कहा है क्योंकि जिस तरीके से पंजाब में इस समय हालात बने हुए हैं उस हिसाब से सेना को जल्द ही मदद के लिए बुलाना पड़ेगा।

 

दरअसल बारिश की वजह से बांध के पानी के कारण भाखड़ा बाद में काफी जलभराव हो गया है जिसकी वजह से यह समस्या उत्पन्न हो रही है वही बारिश का पानी सड़कों पर कितना भर गया है कि सर्किल तालाब में डूबी हुई नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं और कई लोग अभी तक इस कारण अपनी जान भी गवां चुके हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram