पीएम नरेंद्र मोदी के ‘पकौड़े वाले’ बयान से प्रेरित होकर कांग्रेस नेता ने खोले 35 पकौड़े के स्टॉल

हाल ही में नरेंद्र मोदी ने एक  न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू देने के दौरान कहा था कि पकौड़ा बेचना भी एक अच्छा व्यवसाय है। जिसके बाद बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। और विपक्ष ने भी उनके इस बयान पर चुटकी ली थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को गंभीरता से लेते हुए एक कांग्रेस नेता ने  35 पकोड़े के स्टॉल डाल दिए। और दिलचस्प बात यह है कि यह घटना नरेंद्र मोदी के ही गढ़ गुजरात के वडोदरा शहर की बताई जा रही है।

कांग्रेस नेता ने बना डाला इतिहास  – 

नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाले बयान के बाद कांग्रेस नेता ने इस बयान को इतनी गंभीरता से लिया कि उन्होंने पकोड़े का स्टॉल डाल  दिया। पकोड़े का स्टॉल इतना चला कि उन्होंने एक के बाद एक शहर भर में 35 और फ्रेंचाइजी डाल दी।और आज वह इसके माध्यम से जबर्दस्त कमाई भी कर रहे हैं।  कांग्रेस पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता और हिंदी में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी किए हुए नारायण भाई राजपूत को नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाला बयान के बाद इस बिजनेस का विचार आया जिसके बाद उन्होंने इस धंधे में पैसा लगाने का मन बनाया।  नारायण भाई राजपूत ने सबसे पहले अपना पकौड़ा स्टॉल ‘श्री राम दलवड़ा सेंटर’ के नाम से शुरू किया। नरेंद्र मोदी के पकौड़ा बयान को नारायण भाई राजपूत ने चुनौती के रूप में भी स्वीकारा था ।

कट्टर कांग्रेसी हैं नारायण भाई राजपूत – 

नारायण भाई राजपूत ने यह भी कहा है कि वह कट्टर कांग्रेसी हैं वह अगले जन्म में भी कांग्रेसी बनना ही पसंद करेंगे। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाले बयान आने के बाद उन्होंने सोचा कि इस बिजनेस के बारे में पहल करनी चाहिए, उसके बाद उन्होंने 10 किलो मटेरियल के साथ अपने धंधे की शुरुआत की और देखते ही देखते आज वे 500 से लेकर 600 किलो तक का मटेरियल बेच लेते हैं। वहीं पकड़ा सेंटर का नाम ‘श्री राम’ रखने के पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि “श्री राम के नाम से लिखा हुआ पत्थर पानी में तैर सकता है” और जब नरेंद्र मोदी और अमित शाह श्री राम के नाम से देश को चला सकते हैं तो उनका स्टॉल भी इस नाम पर अच्छा चल सकता है

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेचकर ₹200 भी कमाता है तो यह भी रोजगार है, जिसके बाद उनकी देश जमकर आलोचना हुई थी और विपक्ष ने भी उनको इस मामले में खूब घसीटा था। हालांकि कांग्रेस नेता के इस कारनामे के करने के बाद अब देखना यह है कि इस पर कांग्रेस की तरफ से क्या बयान आता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram