कंगना रनौत ने केरल के लिए उठाया यह कदम

केरल इन दिनों भयंकर बाढ़ से जूझ रहा है जिसकी वजह से वहां का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है एक और जहां एनडीआरएफ और आर्मी केरल के लोगों को बचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है तो वहीं दूसरी ओर पूरे देश के कोने-कोने से केरल की मदद करने के लिए लोगों ने हाथ बढ़ाएं हैं छात्र संगठन समाज संगठन और राजनीतिक पार्टियों ने भी अपने आदमियों को भेजकर केरल की बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने का काम कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड भी केरल की बाढ़ में प्रभावित हुए लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहा है और इस बार कंगना रनौत ने केरल के लोगों की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है।

इतने लाख रुपए दिए हैं दान – 

कंगना रनौत ने केरल की बाढ़ में प्रभावित हुए लोगों की मदद करने के लिए एक बहुत बड़ी रकम दान में दी है। जी हां कंगना रनौत ने 10 लाख रुपए केरल के लोगों के लिए दान में दिया है। कंगना कहती हैं कि, “मेरा केरल आना जाना बहुत है पर मुझे पता है कि वहां के लोग इस समय किस मुसीबत से गुजर रहे हैं तो मैं उनका दर्द समझ सकती हूं।” खबर यह भी मिली है कि कंगना रनौत के पापा ने भी केरल के लिए कुछ रकम दान में दिए हैं। हालांकि वह राशि कितनी है इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उन्होंने भी केरल की मदद के लिए हाथ उन्होंने भी हाोथ बढ़ाएं हैं। कंगना रनौत का मानना है कि मेरी इस छोटी सी मदद से केरल की परेशानी तो नहीं खत्म होगी लेकिन अगर यही छोटी छोटी रकम मिलाकर पूरे देश से लोगों की मदद, केरल को मिले तो केरल जल्द ही इस मुसीबत से उबर पाएगा।

गौरतलब है कि केरल में बाढ़ से लगभग 22000 करोड़ का नुकसान हो गया है और वहां के लाखों लोग बेघर हो चुके हैं नरेंद्र मोदी ने दौरा करने के बाद केरल को 500 करोड़ रुपए की सहायता देने का ऐलान किया था वही संयुक्त अरब अमीरात ने भी 700 करोड रुपए देने की मदद की थी जिस पर कहा जा रहा था कि केंद्र सरकार इस मदद को ठुकरा सकती है हालांकि बॉलीवुड से कंगना रनौत के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, , शाहऱुख खान, सनी लियोनी व नीता अंबानी का नाम शामिल है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram