मुंबई शहर में बारिश की जोरदार बैटिंग, लगातार भारी बारिश की संभावना

मुंबई शहर में रविवार को दोपहर के बाद से ही भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश होने के कारण मुंबई और बाकी के इलाकों में कई जगाहों पर पानी जम गया हैं और गड्ढों की वजह से पानी निकलने के लिए कोई जगह नही हैं, जिसके चलते सड़कें नदी बन गई हैं। पानी भरने के कारण नागरिकों के लिए रास्तों पर गाड़ी चलाना और फुटपाथ पर चलना भी मुश्किल हो गया है। आज दोपहर के बाद अचानक मौसम में बदलाव हुआ और मौसम सुहाना हो गया, आसमान में काले-घने बादल छाने लगे। इसके बाद जोरदार बारिश शुरू हो गई।

आपको बता दें की, मुंबई सहित आस-पास के इलाके में भारी बारिश के चलते जन-जीवन काफी अस्त व्यस्त हो गया है। एक तरफ मुंबई के कुर्ला इलाके में बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरने के वजह से बड़ा ट्रेफिक जाम हो गया हैं। वहीं लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से मुबंई के एमजी रोड इलाके में पेड़ गिरने से 1 की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। कई इलाकों में पानी भरने से लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, बीते शुक्रवार को मुंबई, ठाणे और नासिक के कई इलाकों में जमकर बारिश हुई थी।

मौसम विभाग ने अगले 2 से 3 दिनों तक मुंबई भारी बारिश की संभावना जताई है। इसके अलावा मौसम विभाग ने रविवार को बताया कि दिल्ली और उत्तर भारत के कई इलाकों में इस सप्ताह मानसून की गतिविधि ने जोर पकड़ लिया है और मानसून धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram