उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में बस गिरने के कारण 35 लोगों की मौत

उत्तराखंड में एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। इस बार यहां प्रकृति ने कहर नहीं बरसाया है, बल्कि सड़क से जिंदगी फिसल कर खाई में चली गई। जी हां उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां एक बस खाई में गिर गई। मिली जानकारी के मुताबिक बस में कई यात्री सवार थे जिसमें से 35 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में मरे हुए लोगों की संख्या में और भी इजाफा हो सकता है क्योंकि अभी घटनास्थल पर राहत अभियान जारी है, और बस में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है । इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत बहुत ही नाजुक स्थिति में है।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की है घटना –

यह सड़क हादसा उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की बताई जा रही है जहां से यात्रियों की एक बस गुजर रही थी लेकिन अचानक नियंत्रण खोने के कारण बस अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी। बस में क्या खराबी आई? ड्राइवर की चूक थी ? या फिसलन की वजह से यह हादसा हुआ? यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पौड़ी गढ़वाल में कई धार्मिक स्थल हैं और बस में जो यात्री सवार थे उनमें श्रद्धालुओं की संख्या ज्यादा थी।

मौके पर भेजी गई NDRF टीम –

इस घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन कार्रवाई करते हुए मौके पर बचाव दल को भारी मात्रा में भेजा गया है तो वहीं दूसरी ओर घायलों की मदद के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटनास्थल पर घायल लोगों को धूमाकोट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जबकि घटना में हताहत हुए लोगों की मदद के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल पर भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड की एक बस जिसका नंबर UK-12 C- 0159 है वह तकरीबन सुबह 6:00 बजे धौन गांव से रामनगर की ओर चली थी लेकिन उनमें सवार यात्रियों को क्या पता था कि उनकी यात्रा मौत की यात्रा में तब्दील हो जाएगी…….

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram