आज लॉन्च हो चुका है रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस ‘जियो गीगा फाइबर’

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पिछले महीने रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियो फाइबर के बारे में जानकारी दी थी। जिओ की जानकारी के बाद भारत में हलचल मच गई थी। रिलायंस जियो के इस ब्रॉडबैंड सर्विस ‘जियो गीगा फाइबर’ देश के सबसे ज्यादा गति से चलने वाला सुविधा देगा। यह ना केवल तेज इंटरनेट सुविधा देगा बल्कि साथ ही साथ कई अन्य सुविधाएं भी देगा। ग्राहकों के लिए सबसे अहम बात यह है कि शुरुआत के 3 महीने यह बिल्कुल मुफ्त सुविधा देगा। इस ब्रॉडबैंड सर्विस का रजिस्ट्रेशन आज यानी 15 अगस्त से शुरू हो चुका है।

 

जियो गीगा फाइबर की सर्विस-

इस रिलायंस जिओ की ब्रॉडबैंड सर्विस जिओ गीगा फाइबर का रजिस्टरेशन आज यानी 15 अगस्त से शुरू हो चुका है। जिओ गीगा फाइबर के जरिए जिओ ब्रॉडबैंड का कनेक्शन दिया जाएगा। इसका रजिस्ट्रेशन जिओ के आधारिक वेबसाइट या जिओ के ऐप्स से होगा। इस ऑफर की शुरुआती कीमत 500 रुपए रखी गई है, जिसमें ऑफर के तहत अल्ट्रा हाई स्पीड इंटरनेट के साथ इंटरनेट आधारित TV की सर्विस भी मुफ्त मिलेगी। इस जिओ गीगा फाइबर में फाइबर की केबल सीधे ग्राहकों के घर तक पहुंचेगी, जिसमें उनको हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा मिलेगी। आम वाईफाई की तुलना जियो वाईफाई की स्पीड ज्यादा होगी।

 

 

ऐसे कर सकते हैं जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रशन-

जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए यूजर्स Google पर जाकर रिलायंस जियो की आधारिक वेबसाइट जाकर jio.com पर लॉगिन करें या अपने मोबाइल में myjio app खोलें। फिर वेबसाइट के होम पेज पर ही यूजर्स को गीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन के लिए एक बॉक्स दिखेगा, उस रजिस्ट्रेशन बॉक्स पर क्लिक करने के बाद उसने मांगी गई जानकारी को भरें। जानकारी भरने के बाद इसे सबमिट कर दें। सबमिट करते ही रजिस्ट्रेशन कंफर्म हो जाएगा। जैसे ही रिलायंस जियो का गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू होगी वैसे ही यूजर्स को कंपनी की तरफ से आधारित कॉल आएगा। जिसके बाद यूजर इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे।

 

 

 रिलायंस जियो कि यह ब्रॉडबैंड सर्विस के शरुआत देश के 110 शहरों में होने जा रही है और तो और जिओ फाइबर के प्रीव्यू ऑफर की शुरुआत तो कुछ शहरों में भी हो चुकी है । जियो केयर के ताजा ट्विट के मुताबिक जियो फाइबर का प्रीव्यू ऑफर शुरुआत में केवल मुंबई, दिल्ली एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वडोदरा के चुनिंदा इलाको में लॉन्च हुआ है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram