15 अगस्त से शुरू हो रहे जिओ गीगाफाईबर इंटरनेट सेवा के लिए के जाने कैसे करें रजिस्ट्रेशन

मोबाइल इंटरनेट सेक्टर में सस्ते रेट पर डाटा उपलब्ध करा अपनी बादशाहत कायम करने वाला रिलायंस जिओ अब ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी पैर पसारने को उतारू है जिसके तहत काफी समय से चर्चित चल रहे जिओ गीगाफाईबर का आगमन अब आज़ादी के दिन 15 अगस्त को होने वाला है|

रिलायंस ने अपनी 41वीं एजीएम में जियोगीगाफाइबर ef (फाइबर टू द होम) ब्रॉडबैंड सर्विस को जल्द शुरू करने की घोषणा की थी। कंपनी अपनी इस सर्विस के लिए 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू करेगी।

जिओ गीगाफाईबर एफटीटीएच ब्रॉडबैंड सेवा 1,100 शहरों में उपलब्ध होगी। आप 15 अगस्त से इस सेवा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। इस सेवा के माध्यम से आप आसानी से अल्ट्रा एचडी मूवी, एचडी वीडियो कॉन्फ़्रेंस कॉल, स्मार्ट होम सॉल्यूशंस और वर्चुअल रियल्टी ऐप का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 

जिओ गीगाफाईबर रजिस्ट्रेशन के लिए यूजर्स को माई जिओ ऐप या Jio.com पर जाना होगा, जहां पर ब्रॉडबैंड का टैब दिखाई देगा।

-ब्रॉडबैंड टैब पर क्लिक कर यूजर्स को इसमें कॉन्टेक्ट नबंर, एड्रैस, ई-मेल अकाउंट और बाकि डिटेल भेजनी होगी।

-इस डिटेल के बाद ब्रॉबैंड रजिस्ट्रैशन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

-टीम अपके लोकेशन्स को कंफर्म करने के बाद Jio GigaFiber को आपकी लोकेशन पर इंस्टॉल करेगी।

-कंपनी आपको जिओ गीगाफाईबर मॉडम और जियो गीगाटीवी भी उपलब्ध कराएगी।

-आपको बता दें कि जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स 500 रुपये से होंगे शुरू, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा।

ये सभी सेवाएं आपको वॉयस एक्टिव असिस्टेंट सर्विस तक पहुंच भी देगी। घरों के अलावा, जिओगागाफिबर छोटे व्यवसायों को तेज़ इंटरनेट प्रदान करने में भी मदद करेगा। इससे इन कंपनियों को शक्तिशाली क्लाउड ऐप तक पहुंच मिल जाएगी, जिससे उन्हें बड़ी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिलेगी। कंपनी का मानना ​​है कि देश की आर्थिक विकास में यह सेवा रोल महत्वपूर्ण होगी। कंपनी बड़े उद्यमों का भी समर्थन करेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram