ये होगा Samsung Galaxy S10 का फी़चर

सैसमंग ने पिछले महीने गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी गैलेक्सी एस 10 स्मार्टफोन को अगले साल तक लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कंपनी कई एडवांस फीचर्स और टेक्नोलॉजी का समावेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि Galaxy S10 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ अफवाहें ही आ रही हैं।

ये होंगे Galaxy S10 के फीचर्स-

सैमसंग Galaxy S10 के फीचर्स की बात करें तो इसमें Samsung कंपनी ने कोशिश की है कि इसमें एक से एक एडवांस्ड फीचर्स डाली जाए जिससे यह फोन मार्केट में उतरते ही भूचाल मचा दे। इस सैमसंग Galaxy S10 की डिस्प्ले स्क्रीन  6.2 इंच यानी 15.75 सेंटीमीटर रखी गई है। वहीं, इसकी ऑक्टा कोर परफॉर्मेंस दी गई है जिसके कारण या और भी एडवांस्ड साबित होगा। इसकी स्टोरेज क्षमता 64 जीबी दी गई है और रैम 6 जीबी। दूसरी ओर बैटरी की बात करें तो इसमें 3500 mAh दी गई है। Samsung Galaxy S10 के कैमरे की बात करें तो इसके 13एमपी कैमरा क्वालिटी दी गई है जिससे यूज़र्स अच्छी फोटो क्लिक कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग का आने वाले Galaxy S10 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की लेटेस्ट अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।  कहा जा रहा है कि सैमसंग अपने आने वाले नए स्मार्टफोन Galaxy S10 को फरवरी MWC 2019 में पेश कर सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और इसमें बेजल-लैस डिजाइन दिया जाएगा।

अब इसके फीचर्स जानने के बाद आप सब उत्सुक होंगे कि यह भारत में कब लांच होगा और इसे ग्राहक जल्द से जल्द कब खरीद सकेंगे। तो हम आपको बता दें कि यह 20 नवंबर 2018 तक भारत में लॉन्च हो जाएगा। सब को इस सैमसंग Galaxy S10 के बाजार में आने की उम्मीद है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram