Vodafone ने दी जियो और एयरटेल को मात लॉन्च किया 99 में अनलिमिटेड पैक

ऐसा माना जाता है कि मुकेश अंबानी जिस चीज पर हाथ रख दे वह सोना हो जाता है। वैसे ही मुकेश अंबानी में अपनी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पूरे देश में तहलका मचा के रखा है। भाभी की टेलीकॉम कंपनी जैसे Airtel, BSNL, Vodafone जिओ के नाम से थर-थर कांपते हैं और अपनी कंपनी को डूबने से बचाने के लिए नए-नए उपाय सोचते हैं। ऐसा ही एक कदम Vodafone ने जियो और एयरटेल को मात देने के लिए उठाया है। Vodafone कंपनी ने अपना अनलिमिटेड पैक सिर्फ 99 रुपए में पेश किया है और यह पैक सिर्फ Vodafone के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

99 रुपए में 28 दिन अनलिमिटेड डाटा-

Vodafone के 28 दिन के इस डाटा पैक ने रिलायंस जियो और Airtel को शानदार मात द दी है। Vodafone के 99 रुपए का वाले पैक में यूजर्स को 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा दी जा रही है। लेकिन इस प्लेन में यूजर्स को सिर्फ 250 कॉल तक करने के लिए बांध दिया है और तो और यूजर एक सप्ताह में 1000 मिनट और एक दिन में 250 मिनट तक बात कर सकते हैं। वोडाफोन प्रीपेड यूजर इस नए प्लान को Vodafone App और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फिलहाल यह प्लान थर्ड पार्टी वेबसाइट जैसे कि /Paytm और MobiKwik पर रिचार्ज के लिए उपलब्ध नहीं है। इस Vodafone के 99 वाले बैक में सिर्फ 28 दिन तक की वैद्यता है।

Vodafone ने दी रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर-

Vodafone ने अब यह ठान लिया है कि वह एयरटेल और जियो को जमकर टक्कर देगा। रिलायंस  जिओ के 98 रुपये के प्लान में प्रतिदिन एक जीबी डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ ही 300 एसएमएस मिलते हैं। वहीं एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में 10 दिन की वैधता के साथ ग्राहक को लोकल और एसटीडी कॉलिंग, 1 जीबी डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस मिलते हैं। वोडाफोन ने इससे पहले 47 रुपये वाले प्रीपेड टेरिफ में कई बदलाव किए थे, जिसके बाद कंपनी ने एक बार फिर ये प्लान बाजार में उतारा है। यह प्लान जियो और एयरटेल से काफी बेहतर दिखाई दे रहा है।

Vodafone ने भी अपनी रणनीति टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपनी पकड़ जमाए रखने के लिए बनाई है। हो सकता है Vodafone अब और भी नई प्लान लांच करें और अपने ग्राहकों को Vodafone कंपनी से जोड़े रखे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram