फीफा ने अंडर-17 फुटबाल विश्व कप 2017 के लिए ट्विटर का हिंदी आकाउंट जारी किया

फुटबाल विश्व कप

फीफा ने अंडर-17 फुटबाल वर्ल्ड कप 2017 के लिए हिंदी ट्विटर एकाउंट का शुभारंभ किया। ज्ञात हो कि भारत इस विश्व कप की मेजबानी कर रहा है और कल 6 अक्टूबर को नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में अमेरिका के विरुद्ध अपने अभियान की शुरुआत भी करेगा।

फीफा दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ अपने संबंधों को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और उन्हें फुटबॉल के साथ अपने प्यार को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। फीफा के मुख्य संचार अधिकारी फैब्रिस जोहाद ने एक बयान में कहा है कि इस नए चैनल पे हमे गर्व है और इसे लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। 

जरुर पढ़ें-भारत मे पहली बार फीफा अंडर-17 फुटबाल वर्ल्ड कप

@FIFAHindi अकाउंट टूर्नामेंट में प्रशंसकों को मैचों की शेड्यूल और अपडेट प्रदान करेगा, उन्हें सभी छह स्थानों पर एक यात्रा पर ले जाएं, क्योंकि 24 टीमें एक ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करती हैं। यह खाता प्रशंसकों को अपने प्रशंसक यात्रा से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में भी सूचित करेगा जैसे कि खेल-दर-खेल अपडेट, ईवेंट से फ़ोटो, वीडियो, और उपयोगकर्ता के द्वारा बनाई गई सबसे बेहतरीन सामग्री को साझा करें, जैसा कि #FootballTakeOver में इंडिया।

तो आइए हम भारीतय टीम के लिए शुभकामनाये अपनी मातृभाषा में भेजते है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram