अपनी प्रेस सचिव सारा सेंडर्स को रेस्टोरेंट से बाहर निकालने पर निकला ट्रम्प का रोष

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रेड हेन नामक एक रेस्तरां की आलोचना की है। रेस्तरां ने व्हाइट हाउस में प्रेस सचिव सारा सैंडर्स को बाहर निकलने के लिए कहा था क्योंकि वह काम करती है और ट्रम्प के लिए बातचीत करती है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक रेड हेन रेस्तरां को सारा सेंडर्स जैसी अच्छी महिला की सेवा करने से इनकार करने के बजाय अपने गंदे डिब्बे, दरवाजे और खिड़कियों (जिसे अधिक पेंटिंग की आवश्यकता होती है) की सफाई पर अधिक ध्यान देना चाहिए। ।

अपना रोष जताते हुए डोनाल्ड ट्रम्प ने लिखा –

मेरा हमेशा मानना रहा है कि रेस्तरां अगर बाहर से गंदा है तो वह अंदर से भी गंदा ही होगा। यह स्पष्ट नहीं है कि ट्रंप ने वर्जीनिया के लेक्सिंगटन के व्यापारिक क्षेत्र में स्थित रेस्तरां का कभी दौरा किया है या नहीं और वह रेस्तरां की सफाई के स्तर के बारे में इतने आश्वस्त कैसे हैं। वर्जीनिया के स्वास्थ्य रेस्तरां निरीक्षण विभाग के मुताबिक, हाल के सालों में रेड हेन ने अपने निरीक्षण मामूली या बिना किसी उल्लंघन के साथ पास किए हैं। विभाग के रिकॉर्ड ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्रम्प प्रशासन में काम कर रही व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सेंडर्स का जिक्र करते हुए वर्जीनिया स्थित रेस्तरां के मालिक ने उनको सेवाएं प्रदान करने से इंकार कर दिया और उन्हें जाने के लिए कहा था। शुक्रवार को एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने खुद को वर्जीनिया में रेड हेन रेस्तरां के वेटर के रूप में वर्णित किया और कहा कि उसने केवल दो मिनट के लिए सेंडर्स की सेवा की थी। उसके बाद सारा और उनके साथ आए लोगों को बाहर जाने के लिए कहा गया।

अब यूएस राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के रोषित ट्वीट के बाद रेड हेन रेस्तरां के मालिक व स्टाफ के पास माफ़ी मांगे लेने से अच्छा कोई विकल्प जान नहीं पड़ता क्योंकि ट्रम्प यदि अपने पर आ गए तो रेस्तरां बंद तो हो ही जायेगा साथ ही मालिक व स्टाफ का देश निकाला भी संभव है इसलिए हम तो शांतिमय संधि करने की उत्तम सलाह देंगे|

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram