इस खिलाड़ी को मिला नंबर वन वनडे ऑल राउंडर का खिताब

वनडे क्रिकेट का मैच जितना रोमांचक और आकर्षक होता है उतना ही उनके खिलाड़ियों में दमखम देखने को मिलता है खिलाड़ी अपनी रस्साकशी और जोर आजमाइश से अपना नया रिकॉर्ड बनाने के लिए मैदान पर मेहनत करते हुए दिखाई पड़ते हैं लेकिन ऐसी मेहनत में आगे बढ़ते हुए हाल ही में एक उभरती हुई खिलाड़ी को वनडे रैंकिंग में ऐसा स्थान मिल गया है जिसे इतनी आसानी से पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

राशिद खान है वह खिलाड़ी – 

जी हां हम बात कर रहे हैं राशिद खान की जो इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल राशिद खान पिछले कुछ मैच में अपनी परफॉर्मेंस के कारण चर्चा का विषय बन गए थे लेकिन इसी चर्चा में अब एक और नया किस्सा जुड़ गया है। राशिद खान को वनडे क्रिकेट में नंबर वन ऑल राउंडर का स्थान मिल गया है। राशिद खान ने एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 67 अंक हासिल किए और उन्होंने शाकिब अल हसन को पीछे छोड़ते हुए नंबर वन वनडे ऑल राउंडर का खिताब अपने नाम कर लिया। राशिद खान की सफलता के पीछे हाल ही में खेले गए एशिया कप का हाथ है क्योंकि एशिया कप के मैच में राशिद खान ने बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी करके सबको अपना मुरीद बना लिया था।

अफगानिस्तान के राशिद खान को लेकर क्रिकेट के धुरंधरों का भी यही मानना है कि राशिद खान आगे आने वाले समय में एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में सामने आएंगे जिन्हें मैदान पर चुनौती देना आसान नहीं होगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram