इस बांग्लादेशी ने विराट कोहली की वेबसाइट को किया हैक

हाल ही में भारतीय क्रिकेटरों ने एशिया कप में फतह हासिल करते हुए, जिस तरीके से वापसी की उसे देखकर दुनिया भी हैरान थी, लेकिन जब भारतीय खिलाड़ियों का मुकाबला बांग्लादेशी टीम के साथ हो रहा था तब एक ऐसा हादसा हुआ था जिस पर सभी आश्चर्यचकित रह गए थे। जी हां बांग्लादेशी क्रिकेटर लिटन दास के आउट का प्रकरण सबको हैरान कर देने वाला था। जिस से नाराज हुए फैंस ने विराट कोहली की वेबसाइट को हैक करके एक संदेश लिख दिया।

क्या है वह संदेश – 

विराट कोहली की वेबसाइट को हैक करते हुए एक बांग्लादेशी क्रिकेट साइंस में लिटन दास के आउट होने पर सवाल खड़े किए और कहा कि यह किस तरीके का अन्याय है। हैकर्स ने लिखा कि -“डियर, आईसीसी, क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं है, क्या हर टीम के बराबर अधिकार नहीं होना चाहिए, आईसीसी यह बताए कि लिटन दास कैसे आउट हैं ? यदि आईसीसी ने पूरी दुनिया के आगे लिखित माफी नहीं मांगी और अंपायर के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं लिया तो ऐसे ही वे साइट हैक करते रहेंगे।”  बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस इस बात से बेहद नाराज हुई थी क्योंकि लिटन दास को विवादित तरीके से आउट करार दिया गया था, जिसके बाद सबको हैरानी हो गई थी। वहीं बांग्लादेश की टीम ने इस मैच को बहुत बुरी तरीके से हारा भी था।

गौरतलब है कि लिटन दास के आउट होने के बाद विराट कोहली की वेबसाइट को हैक किया गया लेकिन हैकर्स ग्रुप ने कहा कि वेबसाइट को हैक करने का मतलब भारतीयों का अपमान करना नहीं है, बस वह यह चाहते हैं कि इस मामले में कार्यवाही हो और अंपायर पर कड़ा एक्शन लिया जाए और अगर ऐसा नहीं होता है तो आने वाले समय में ऐसे ही वेबसाइट को हैक करते रहेंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram