कोहली के खिलाडी और रणबीर के स्टार्स के बीच फुटबाल की जंग, चैरिटी के संग

फुटबाल टीम

फीफा अंडर-17 फुटबाल वर्ल्ड कप 2017 का खुमार अभी जारी ही है कि इस खुमार को बढ़ाने के लिए भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच एक मैत्रीपूर्ण फुटबाल मैच का आयोजन 15 अक्टूबर को अंधेरी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में किया जा रहा है। ‘ सेलिब्रिटी क्लासीको – 2017’ में दो टीमें होंगी, ‘आल हर्ट्स‘ जिसके कप्तान विराट कोहली होंगे और दूसरी टीम ‘आल स्टार्स‘ जिसके कप्तान रणबीर कपूर होंगे।

यह एक मैत्रीपूर्ण फुटबाल मैच है जो क्रिकेट खिलाड़ियों और फ़िल्म स्टार्स के बीच होगा, और इसका आयोजन चैरिटी के लिए किया जाता है। इस मैच से अर्जित धन विराट कोहली और अभिषेक बच्चन के द्वारा किये जा रहे चैरिटी को जाता है।

पिछले साल भी इन्ही दो टीमो के बीच इसी प्रकार का एक मैत्रीपूर्ण फुटबाल मैच का आयोजन किया गया था। वो मैच 2-2 से ड्रा रहा था, ‘आल हर्ट्स’ की तरफ से युवराज सिंह और के एल राहुल ने 1-1 गोल किया था।

पिछले साल फुटबाल टीम इस प्रकार थी :-

‘आल हर्ट्स’– विराट कोहली(कप्तान), मयंक डागर(गोलकीपर), महेंद्र सिंह धोनी, मनीष पांडे, के एल राहुल, श्रेयस इय्यर, अशोक डिंडा, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, उमेश यादव और आर अश्विन।

‘आल स्टार्स‘- अभिषेक बच्चन(कप्तान), जिग्नेश अटाला(गोलकीपर), आदित्य कपूर, शब्बीर अहलूवालिया, रणबीर कपूर, डिनो मारियो, शूजित सरकार, कार्तिक आर्यन, सचिन जोशी, अर्जुन कपूर, राज कुंद्रा।

इस बार ‘आल स्टार्स’ का नेतृत्व अभिषेक बच्चन के स्थान पे रणबीर कपूर करेंगे।

विराट कोहली के फेसबुक पेज पे इस मैत्रीपूर्ण मैच के आयोजन से संबंधित खबरे शेयर की गई है। कोहली ने कहा ” धोनी भाई इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है और वो अभी से रणनीति बना रहे है। हम बड़े फील्ड पे फुटबाल खेलने के आदि नही रहे है, इसलिए हम अभी से प्लानिंग कर रहे है। खैर मैच का परिणाम चाहे जो भी हो, जीत इंसानियत की ही होगी। सलाम है इन सितारों और खिलाड़ियों के जज्बे की जो अपने व्यस्त शेड्यूल से वक़्त निकाल कर ऐसे चैरिटी वाले कार्यक्रमो में शिरकत करते है। देखिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और फ़िल्म स्टार्स को एक साथ, मजा लीजिये ‘सेलिब्रिटी क्लासीको 2017’ का।

Must Read-MS Dhoni & ICC Cricket World Cup 2019

आइये तो अब फुटबाल के डबल डोज़ का मजा लिया जाए, फीफा अंडर-17 फुटबाल वर्ल्ड कप मैच के साथ-साथ सेलिब्रिटी फुटबॉल मैच का।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram