खेल मंत्री ने खिलाड़ियों के साथ किया यह व्यवहार आने लगे बधाई के संदेश

आज हमारे भारत देश में खेल की स्थिति को लेकर जो किस्से देखने को मिलते हैं, उससे यही लगता है कि अगर हमारे भारत देश में खिलाड़ियों के ऊपर थोड़ा भी ध्यान दिया जाए तो सोने के तमगे ना जाने कितने खिलाड़ियों के गले में लटके हुए दिखेंगे। लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता और मामले सुनने को मिलते हैं कि कभी कोई कोच की शिकायत है तो कभी खाने में लापरवाही बरती गई, पर हाल ही में खेल मंत्री ने खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा व्यवहार किया कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए।

खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को खिलाया खाना – 

इन दिनों एशियाई खेलों का प्रदर्शन भारतीय खिलाड़ियों द्वारा काफी जोरदार चल रहा है, वहीं भारतीय दल की ओर से इंडोनेशिया पहुंचे खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने खिलाड़ियों और कोच को खाना खिलाया। हालांकि खाना खाने के  अलावा खिलाड़ियों में ज्यादा जोश तो तब आया जब उन्होंने अपने खेल मंत्री को अपने साथ मौजूद पाया। वहीं इस प्रकरण के बाद राज्यवर्धन सिंह राठौर को सोशल मीडिया पर देश की जनता ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए,  क्योंकि खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करने का यह अंदाज लोगों को खूब भाया।

गौरतलब है कि 18 वे एशियाई खेलों में भारतीय खिलाड़ियों का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है।अब तक के खेल में भारतीय खिलाड़ियों ने लगभग 39 मेडल जीत लिए हैं इसके अलावा इसमें 7 गोल्ड, 12 सिल्वर और 20 ब्रॉन्ज मेडल हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram