मीडिया हाउस के ऑफिस में घुसकर, एक बंदूकधारी ने चलाई गोलियां, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

पत्रकारों को लेकर जहां भारत देश में आए दिन रोज़ कोई ना कोई घटना होती रहती है तो वहीं विकसित माने जाने वाले और वर्चस्वता के शिखर पर विराजमान अमेरिका भी इस कलंक से अछूता नहीं रहा है। जी हां मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका में एक मीडिया हाउस के ऑफिस में घुसकर एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उस ऑफिस में काम करने वाले 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस में मरने वालों की संख्या और भी ज्यादा हो सकती है, क्योंकि बंदूकधारी की  फायरिंग में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं।

ऑफिस में घुसते ही तड़तड़ाईं गोलियां – 

अमेरिका के जिस मीडिया हाउस के ऑफिस में यह दर्दनाक घटना हुई है दरअसल वह अमेरिका के मैरीलैंड के एनापोलिस शहर की घटना है। बताया जा रहा है कि बंदूकधारी ने मीडिया हाउस के ऑफिस में घुसने के बाद सीधा न्यूज़ रूम में पहुंचा। जब तक कोई कुछ समझ पाता है या उसके इरादे को भांप पाता इतनी देर में ही उसने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसके निशाने पर आने के कारण पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई लोग बुरी तरह लहूलुहान हो गए।

हिरासत में लिया गया शूटर – 

ऐन एरुनडेल कंट्री पुलिस चीफ बिल क्राम्फ ने प्रेस वार्ता में कहा कि  घटना के दोषी शूटर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।जबकि दूसरी ओर ऐन एरुनडेल कंट्री पुलिस डिपार्टमेंट के प्रवक्ता रायन फ्रैशुर ने बताया है कि घटना वाली बिल्डिंग को खाली कराया जा रहा है जिसके बाद ही हताहत होने वाले और मरने वाले लोगों की संख्या की सही जानकारी बताई जा सकेगी। यह घटना एनापोलिस शहर में स्थित एक 4 मंजिला इमारत में हुई है जहां पर एक न्यूज़पेपर का ऑफिस था।

कहा यह भी जा रहा है कि जल्द ही दोषी से सारी जानकारियां पता लगा ली जाएंगी कि क्या वह किसी आतंकवादी संगठन से तालुकात रखता है या नहीं…..वहीं दूसरी ओर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस घटना की सारी जानकारियों से अवगत करा दिया गया है। व्हाइट हाउस से आदेश दिया जा चुका है कि इस घटना की जांच जल्द से जल्द पूरी की जाए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram