आज से शुरू होगा, क्रिकेट का यह महासमर

क्रिकेट के दीवानों की टोली बहुत जल्द ही हुजूम में और गली-गली में देखने को मिलेगी जी हां क्योंकि क्रिकेट का एक महत्वपूर्ण आज से शुरू होने जा रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं एशिया कप 2018 की जिसका मैच आज से शुरू होने जा रहा है, वहीं इस बार इस मैच में कई खिलाड़ियों की फेरबदल ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया है।

कड़ा होगा इस बार का एशिया कप मुकाबला – 

इस बार के एशिया कप का मुकाबला काफी जोरदार होने वाला है क्योंकि एशिया कप में इस बार 5 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। इन 5 टीमों के खिलाड़ियों में काफी फेरबदल किया गया है, वहीं भारत की ओर से खेले जाने वाले खिलाड़ियों की सूची भी काफी प्रभावशाली है। हालांकि मैदान पर भारतीय खिलाड़ी कितना करतब दिखा पाएंगे यह तो समय आने पर ही पता लग सकता है। एशिया कप का यह 14 माह संस्करण आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने जा रहा है और यह मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा लेकिन जब श्रीलंकाई टीम मैदान पर उतरेगी तो वह 2016 की उन यादों को बुलाना चाहेगी जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं अगर एशिया कप के संस्करण की बात करें तो अभी तक श्रीलंकाई टीम का एशिया कप में ज्यादा दबदबा रहा है। श्रीलंका की टीम ने एशिया कप में अब तक 48 मैच खेले हैं जिसमें 34 जीते और 14 मैच हारे हैं। एशिया कप में सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड श्रीलंका के नाम है और उस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एशिया कप के प्रत्येक संस्करण में अपने आपकी काबिलियत को साबित किया है फिलहाल भारतीय खेमे से भी इस बार ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram